Story Of Uncomplete Love

0
198 views
@GoogleImages

एक लड़का था रोहन, वो उसकी क्लासमेट प्रिया बहुत प्यार करता था, क्योंकि प्रिया बहुत सुन्दर थी लेकिन घमंडी भी इसलिए रोहन ने प्रिया से कभी कुछ नहीं कहा, और प्रिया ने इसी घमंड के रहते कई बार रोहन की बहुत नीचे दिखाया, इसके बाद भी रोहन ने कभी प्रिया को पलट के कुछ गलत नहीं कहा, क्योंकि रोहन – प्रिया की ख़बसूरती से नहीं प्रिया से प्यार करता था!

धीरे- शीरे वकत गुजरता गया, प्रिया और रोहन भी बड़े होते गए, फर्क सिर्फ इतना था की प्रिया की खूबसूरती अब कम होती जा रही थी, और दूसरी तरफ रोहन बहोत स्मार्ट, हैंडसम हो गया था! अब वही प्रिया जो कभी रोहन से बात तक नहीं करना चाहती थी वो हमेशा उससे बात करने के लिए नए नए बहाने सर्च करने लगी!

ये सब रोहन बहुत अच्छे से जनता था और समझता भी था, लेकिन रोहन, प्रिया से अब दूर- दूर सा रहने लगा था, रोहन, प्रिया से बात तो करता था लेकिन जब प्रिया उसको अपने प्यार के बारे मे बताना चाहती तो रोहन वहाँ से चला जाता!

ऐसे ही एक दिन अचानक रोहन कुछ टाइम के लिए चैन्नई चला गया उसने किसी को नहीं बताया वो कहा गया क्यों गया, रोहन की पूरी फॅमिली भी उसके साथ ही चैन्नई गयी थी वैसे भी रोहन की फॅमिली मे सिर्फ उसकी माँ डैड और वो खुद ही था!

अब रोहन को न मिले प्रिया को ६ मंथ होने वाले थे तब प्रिया ने सोचा की वो अब  रोहन के उसके घर जाएगी, जब वो रोहन के घर गयी तो उसके घर पे लॉक लगा हुआ था, तब प्रिया को लगा शायद रोहन की शादी हो गयी है और वो पूरी फॅमिली के साथ चैन्नई शिफ्ट हो गया! फिर भी प्रिया ने रोहन के दोस्तों से रोहन के बारे मे पूछा तो रोहन के बेस्ट फ्रेंड ने बताया की रोहन चैन्नई किसी ट्रीटमेंट के लिए गया है, चूँकि प्रिया अछि फॅमिली से थी तो उसने घर से परमिशन लेके चैन्नई जाने का प्लान किया जब प्रिया रोहन से मिलने गयी तब प्रिया के होश उड़ गए!

क्योंकि रोहन के पास ज्यादा टाइम नहीं था उसको हार्ट मे होल था और उसके पास अब ५ मिनट का टाइम था और शायद वो भी नहीं, लेकिन जब रोहन ने प्रिया को देखा तो रोहन के फेस पे एक प्यारी सी मुस्कान थी और हाथ मे एक लेटर जो प्रिया के लिए था, जैसे ही रोहन ने वो लेटर प्रिया को दिया वैसे ही रोहन हमेशा के लिए आंखें बंद कर ली, प्रिया की आँखों मे सिर्फ आँशु रह गए क्योंकि जिस प्यार को उसने समझने मे पूरा बचपन लगा दिया अब वो प्यार और प्यार करने वाला दोनों ही उसके पास नहीं थे!

जब प्रिया बापस घर आयी और उसने वो लेटर पड़ा तो उसमे सबसे पहले सॉरी लिखा था वो सॉरी प्रिया को इग्नोर करने के लिए था और दूसरा वर्ड ई लव यू लिखा था जो वो प्रिया को हमेशा से बोलना चाहता था पर कभी बोल नहीं पाया !

Leave a Reply